नोएडा में एक हफ्ते से लापता बुजुर्ग महिला का शव नाले से बरामद, मचा हडकंप

ABHISHEK SHARMA

0 358

नोएडा में एक लापता बुजुर्ग महिला का शव नाले में बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है।

बता दें कि इससे पहले नोएडा के सेक्टर 15 में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी। अब सेक्टर-19 से लापता बुजुर्ग महिला का शव एक हफ्ते बाद घर से एक किलोमीटर दूर नाले में मिला है।

पुलिस का दावा है कि महिला पिछले कई साल से अवसादग्रस्त थी। हालांकि पुलिस को महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार जिससे मौत के कारणों का पता चल पाएगा। अभी पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच कर दी है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय कल्पिता नाथ अपने पति प्रशांता कुमार के साथ सेक्टर-19 में रहती थी। महिला की एक बेटी अमेरिका में रहती है जबकि दूसरी बेटी गुरुग्राम में नौकरी करती है।

13 अगस्त की सुबह महिला बिना कुछ बताए घर से चली गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद उनके पति ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत दी। और उनकी गुमशुदकी के पोस्टर भी लगाए गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी दर्ज करके महिला की तलाश शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने कई जगह के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। सिंह ने बताया कि एक फुटेज में महिला घर से करीब एक किलोमीटर दूर नाले के पास जाती दिखाई दी।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने कुछ अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाली मगर इनमें से किसी भी जगह वह नजर नहीं आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.