बिसाहड़ा कांड के आरोपी विशाल राणा पर जानलेवा हमला

ABHISHEK SHARMA

0 295

Greater Noida : बिसाहड़ा गांव में अकलाख हत्याकांड के आरोपी युवक पर रविवार को गांव के कुछ युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल युवक को दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पिता ने गांव के तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जारचा कोतवाली के प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि बिसाहड़ा गांव के निवासी संजय राणा का बेटा विशाल राणा अकलाख हत्याकांड का आरोपित है और जमानत पर जेल से बाहर है। विशाल राणा रविवार को अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर दादरी से अपने गांव लौट रहा था।

जैसे ही वह बिसाहड़ा फाटक के पास पहुंचा तो घात लगाकर बैठे तीन लोगों ने धारदार हथियारों से विशाल पर हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। लोगों को आता देखकर हमलावर फरार हो गए। लोगों ने घायल विशाल के पिता को घटना की जानकारी दी।

संजय राणा ने बताया कि मौके पर पहुंचकर उसे दादरी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया है, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि विशाल का शनिवार शाम युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसे गांव के लोगों ने शांत करवा दिया था।

कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत का कहना है कि संजय राणा की शिकायत पर गांव के विकास, डिग्गी व गौरव के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.