सीसीटीवी से लेकर राशन की होम डिलीवरी होंगे दिल्ली विधानसभा सत्र में सरकार के मुख्य मुद्दे, आप विधायक ने दी जानकारी

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

0 273

आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि दिल्ली में सोमवार से दिल्ली विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद दिल्ली सरकार के अधिकारी सभी सवालों के जवाब देंगे।

साथ ही उनका कहना है कि इस सत्र में कई तरह के मुद्दे विधायक उठाएंगे। जैसे कि सीसीटीवी कैमरा लगाने, जलभराव पर आईआईटी की रिपोर्ट लागू करने और घर घर राशन पहुँचाने के अलावा कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी ।

वही दूसरी तरफ सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि आईएएस अधिकारी गलत जानकारी देकर विधानसभा की कमिटी के बारे में गलत प्रचार करते हैं।

साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली की जनता के लिए एक बिल लाया जाएगा जहाँ स्ट्रे डॉग और स्ट्रे मंकी पर सरकार और एमसीडी के साथ मिलकर एक पॉलिसी बनाई जाएगी।

वही दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत मामले में सौरभ भारद्वाज ने का कहना है कि वर्षा जोशी खुद शिकायत करती हैं तो संज्ञान लिया जाएगा। अफवाहों पर ध्यान प्लांटेड बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए ।

फिलहाल इस घटना को लेकर अभी न तो सरकार की तरफ से कोई सही प्रतिक्रिया दी जा रही है और ना ही आईएएस अधिकारी कुछ बोलने को तैयार हैं। लेकिन यह तय माना जा रहा है कि मामला तूल पकड़ेगा। अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर दिल्ली में कामकाज प्रभावित हो सकता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.