आप ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा एमसीडी चुनाव से पहले जेब भरने की कोशिश में स्कूल बेचने जा रही है भाजपा

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi (11/12/2021): राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों में एमसीडी के चुनाव होने वाले हैं और लगातार आम आदमी पार्टी और बीजेपी में घमासान जारी है। आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव को लेकर आए दिन नए खुलासे कर रही है, इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज भाजपा की स्थिति यह हो गई है कि वह स्कूलों को भी बेचने का काम कर रही है। 15 दिसंबर को नॉर्थ एमसीडी की होने वाली मीटिंग का एजेंडा है एमसीडी स्कूल को बेचना। शालीमार बाग प्राइमरी एमसीडी स्कूल को 15 दिसंबर को होने वाली एमसीडी स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में बीजेपी स्कूल को बेचने का प्रस्ताव लेकर आ रही है।

बीजेपी शालीमार बाग के एमसीडी के प्राइमरी स्कूल को मात्र ₹ 126 करोड़ में बेच रही है। जबकि प्राइवेट पार्किंग के लिए बेची जा रही स्कूल की जमीन का कमर्शियल रेट ₹ 500 करोड़ है। आतिशी ने कहा कि यह स्कूल इसलिए बेचा जा रहा है क्योंकि भाजपा के नेताओं ने किसी से सांठगांठ कर ली है। भाजपा को लगता है कि अप्रैल में तो उनकी सरकार जाने वाली है, तो उससे पहले क्यों न जितनी जेब भर सकते हैं भर लें।

आतिशी ने कहा कि एक तरफ केजरीवाल सरकार नए स्कूल बना रही हैं, 2 लाख बच्चे प्राइवेट स्कूल छोड़ सरकारी स्कूलों में एडमिशन ले रहे हैं, दिल्ली के टीचर ट्रेनिंग के लिए विदेश जा रहे है, बच्चे आईआईटी में एडमिशन ले रहे हैं, नीट में एडमिशन ले रहे हैं, छात्र बिजनेस ब्लास्टर्स प्रोग्राम के तहत एंटरप्रेन्योर बन रहे हैं, वही बीजेपी भ्रष्टाचार कर अपनी जेब भरने के लिए एमसीडी के स्कूल बेच रही हैं।

आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को लगता है कि बचे हुए 4 महीने में जो बेच सकते हैं वह बेच लें, जेब में जितने पैसे भर सकते हैं भर ले।

आपको बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने वाले हैं और अभी एमसीडी में बीजेपी का कब्जा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.