कोरोना पर दिल्ली सीएम ने की बैठक , अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड बढ़ाने के दिए निर्देश

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का तांडव जारी है. हर बदलते दिन के साथ कोरोना के मामले, मौतों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में दिल्ली का संकट गहराता दिख रहा है. इस महासंकट के बीच ही आज से राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू की शुरुआत हो रही है।

 

 

कोरोना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन और अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सभी जिलाधिकारियों को ऑक्सीजन बेड बढ़ाने का निर्देश दिया।

 

 

साथ ही उन्होंने अस्पतालों में बेड्स की उपलब्धता की सही जानकारी जनता को दिया जाना सुनिश्चित करने को कहा. इसके अलावा होम आइसोलेशन में रह रहे मरीज़ों के पास जल्द से जल्द सरकारी टीम पहुंचे और मरीज़ों को ऑक्सीमीटर देने के निर्देश दिए।

 

 

दिल्ली में कोरोना संकट के बीच उपराज्यपाल ने पुलिस कमिश्नर, सभी डीएम और एमसीडी के मेयर्स के साथ बैठक की है. मीटिंग में उपराज्यपाल अनिल बैजल ने निर्देश दिए हैं कि कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जाए।

 

 

आपको बता दे कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को देख दिल्ली सरकार समेत केंद्र सरकार सतर्क हो गई है , मुख्यमंत्री समेत एलजी खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है , साथ ही तमाम अधिकारियों को निर्देश दे रहे है , जिससे कोरोना संक्रमण रुक सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.