पेट्रोल-डीजल और बढ़ती महँगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया जमकर प्रदर्शन , निकाली साईकल रैली

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कांग्रेस के पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं ने आज पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता अपनी-अपनी साइकिलों के साथ इस प्रदर्शन में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने साइकिल चलाकर पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर के कटआउट के साथ जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रदर्शकारियों ने कहा कि लगभग 40 दिनों से लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे है और पेट्रोल- डीजल का असर और सामानों पर पड़ता नजर आ रहा है , साथ ही दूध के दाम तक बढ़ गए है , सब्जियों के दाम भी बढ़ गए, जरूरत की हर वो चीज आज महँगी हो गई है ।

पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के हर वार्ड और इलाके में साईकल रैली निकलने का एलान किया गया है और आज दिल्ली के सदर बाजार के बारा टूटी चौक से इसकी शुरुआत की गई है ।

इस साईकल रैली में सदर बाजार विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश जैन और इन्द्रलोक से निगम पार्षद प्रेरणा सिंह और चाँदनी चौक जिला अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान कुरैशी भी शामिल हुए और इस रैली को जनता के बीच से होते हुए सदर बाजार, पहाड़ी धीरज , आजाद मार्किट से इंद्रलोक तक लेकर गए।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक राकेश जैन ने कहा कि मोदी सरकार केंद्र में इसलिए आई थी , उनका नारा था कि पेट्रोल डीजल के दाम 35 रुपये कर देंगे , लेकिन यह तो उल्टा हो गया, आज दिल्ली में पेट्रोल का दाम 100 रुपए के पार हो गया है। जनता को जागरूक करने के लिए यह रैली निकाली जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.