दिल्ली : नरेला स्थित जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोडों का माल जलकर हुआ खाक

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में रोजाना आग की सूचना मिलती जा रही है। वही आज फिर दिल्ली के नरेला में भीषण आग देखने को मिली है। बता दे कि बाहरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक इलाके में जूते के तलवे बनाने वाली एक फैक्ट्री में आज आग लग गई।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में रखे करोडों का माल जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बता दे कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग सुबह करीब 9:00 बजे लगी , अभी तक आग बुझाने का काम जारी है। आग फैक्ट्री की ग्राउंड फ्लोर में लगी थी जो धीरे-धीरे फैक्ट्री के फर्स्ट और सेकंड फ्लोर तक पहुंच गई। गनीमत रही कि आग में कोई जान का नुकसान नहीं हुआ , लेकिन माल का नुकसान जरूर हुआ है , प्लास्टिक होने की वजह से आग बुझाने में काफी दिक्कत हुई है।

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह आठ बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना देने के लिए फोन आया था और तुरंत दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर भेजी गई।

उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है , लेकिन प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.