दिल्ली सरकार कराएगी अयोध्या में बुजुर्गों को निशुल्क रामलला के दर्शन , बीजेपी कर रही है विरोध : सौरभ भारद्वाज

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली के सभी बुजुर्गों को तीर्थ योजना के तहत अयोध्या स्थित श्रीराम जन्मभूमि का दर्शन कराने की घोषणा के बाद भाजपा और कांग्रेस की तरफ से विरोध किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने करारा जवाब दिया है।

 

‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा का केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली के बुजुर्गों को राम जन्मभूमि का निःशुल्क यात्रा कराने की घोषणा का विरोध करना समझ से परे है। मुख्यमंत्री ने जन भावना को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के बुजुर्गों को अयोध्या में बन रहे भगवान राम के भव्य मंदिर का निःशुल्क दर्शन कराने की घोषणा की है।

हमें लगता था कि भाजपा में कुछ लोग तीर्थ योजना की तारीफ करेंगे, लेकिन भाजपा के लोग इस घोषणा से परेशान हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस प्रवक्ता तीर्थ योजना को मनगढ़ंत सपने बता रहे हैं, जबकि उनके गांव और विधानसभा क्षेत्र से काफी लोग निःशुल्क तीर्थ यात्रा कर चुके हैं। दिल्ली के सभी बुजुर्ग सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने परिवार का बड़ा बेटा मानते हैं और वे इस घोषणा से बेहद प्रसन्न हैं।

 

मैं भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से यह जानना चाहूंगा कि आदेश गुप्ता अपने माता-पिता को कभी तीर्थ यात्रा पर ले गए हैं या नहीं ले गए हैं। अगर वे अपने माता-पिता को तीर्थ यात्रा पर नहीं लेकर गए हैं, तो मुझे या सीएम अरविंद केजरीवाल को बता दें। उनके माता-पिता भी हमारे लिए माता-पिता के समान हैं।

 

हम उनको दिल्ली सरकार तरफ से निःशुल्क एयरकंडीशन ट्रेन के अंदर, खाना-पीना और रहने की सारी व्यवस्था सरकार द्वारा कराई जाएगी और उनके माता-पिता को भी हम लोग तीर्थयात्रा पर लेकर जाएंगे, मगर इस तीर्थ यात्रा योजना का विरोध हमारी समझ के परे है।

 

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस तीर्थ यात्रा योजना का विरोध किया है। वे कह रहे हैं कि यह मनगढ़ंत बातें हैं और यह मनगढ़ंत सपने हैं। हालांकि वे राजनीति में बहुत पुराने हैं, मगर कई बार से चुनाव प्रक्रिया के अंदर हार रहे हैं, इसलिए उनको इस बात की जानकारी नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.