दिल्ली जिम एसोसिएशन ने की पीएम मोदी से अपील , जिम खोल दीजिए, रोजी-रोटी बचा लीजिए’

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कोरोना संकट की वजह से कई चीजों पर अब भी पाबंदी जारी है जिसमें जिम शामिल है. मार्च से ही जिम के बंद होने से इससे जुड़े लोगों की आर्थिक हालत खस्ता हो गई है. दिल्ली के जिम एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है ।

कोरोना संकट काल में जिम के बंद होने से दिल्ली के जिम संचालक और जिम से जुड़ा स्टाफ बेरोजगारी की जबरदस्त मार झेल रहा है. दिल्ली जिम एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट चिराग सेठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भावुक अपील करते हुए जिम को दोबारा खोलने और जिम संचालकों की आपदा में हुई आर्थिक मुसीबत का जिक्र भी किया है ।

दिल्ली जिम एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट चिराग सेठी ने बताया कि पिछले 5 महीने से जिम बंद हैं, 15 मार्च को अंतिम बार जिम दिल्ली में खुले थे और आगे भी इसके खुलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. किराया नहीं दे पाने की वजह से बहुत से जिम बंद भी हो गए और कई ट्रेनर बेरोजगार हो गए।

चिराग सेठी ने कहा कि दिल्ली में करीब 5,500 जिम हैं, इनमें डांस स्टूडियो, फिटनेस स्टूडियो, योग स्टूडियो भी शामिल हैं. ये सब बंद होने की कगार पर हैं. जिम बंद होने से बड़े स्तर पर बेरोजगारी होगी, इससे जुड़े लाखों लोगों के परिवार का खर्च बंद हो जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी से अपील करते हुए जिम संचालक वीडियो में अपील कर रहे हैं कि दिल्ली में जल्द से जल्द जिम खोले जाएं. चिराग सेठी ने कहा, ‘सर, आपसे अनुरोध है कि हमारे जिम खोल दीजिए और हमारी रोटी रोजी बचा लीजिए. इस आपदा में हमारी मदद कीजिए।

उन्होंने कहा, ‘हम सारे एहतियात बरतेंगे, टाइम स्लॉट बनाए गए हैं ताकि एक समय मे ज्यादा लोग जिम के अंदर एंट्री न ले सकें. सभी का टेम्परेचर भी चेक किया जाएगा, और 6 फीट की दूरी रखी जाएगी. सरकार की हर गाइडलाइन का पालन किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.