भाजपा ने की कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी, राजू सचदेवा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

Galgotias Ad

नई दिल्ली, (25/02/22): दिल्ली में एमसीडी चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है और चुनाव आते ही दल बदलू नेता भी सामने निकल कर आ रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पूर्व निगम प्रत्याशी रहे राजू सचदेवा एवं उनकी पत्नी मंजू सचदेवा ने आज सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थामा।

इस मौके पर प्रदेश कार्यालय में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी में आए कार्यकर्ताओं का बीजेपी का पट्टा पहना कर स्वागत किया। इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी नीतियों से लोग प्रभावित होकर आज भाजपा में आए हैं पार्टी परिवार महिला मैं स्वागत करता हूं।

आपको बतादें कि एमसीडी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के कई निगम पार्षद भाजपा में शामिल हो चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में और पार्षद भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

पार्टी कार्यालय में इस मौके पर ईस्ट दिल्ली दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर भी मौजूद थे उन्होंने कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आज भाजपा के कामों से खुश होकर यह लोग भाजपा में आए हैं उनका स्वागत करता हूं और इनको नई पारी के लिए बधाई देता हूं। गंभीर ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं है बल्कि प्रचार मंत्री हैं। गंभीर ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने ना तो कोई स्कूल खोलें और ना ही कोई अस्पताल सिर्फ और सिर्फ विज्ञापनों पर पैसे खर्च किए हैं।

गौतम गंभीर ने कहा कि हमेशा सच की जीत होती है राष्ट्रवाद सर्वोपरि है और हम उम्मीद करते हैं कि जो सच दिखाएगा जो सच्चा काम करेगा उसी को इस बात की सीडी में दिल्ली की जनता मौका देगी।

आपको बतादें कि आने वाले अप्रैल में दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने वाले हैं और 15 सालों से दिल्ली एमसीडी में बीजेपी की सरकार है। एक तरफ आम आदमी पार्टी बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से जुड़कर एमसीडी चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए रणनीति तैयार करने में लगी हुई है वहीं भाजपा का दावा है कि इस बार फिर से बीजेपी एमसीडी में सरकार बनाने जा रही है।

इन सबके बीच कांग्रेस पार्टी भी एमसीडी में बदलाव के लिए पहले हीं जन जागरण अभियान और पोल खोल यात्रा कर चुकी है। कांग्रेस पार्टी भी लगातार एमसीडी चुनाव पर नजर बनाई हुई है। कांग्रेस पार्टी भी दावा कर रही है कि जिस तरीके से उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी कि जीत हुई है वैसे हीं इस बार के एमसीडी चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी को दिल्ली कि जनता मौका देगी।

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए राजेश सचदेवा ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि हम गौतम गंभीर के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामे है और हमें उम्मीद है कि हम भाजपा में रहकर अच्छे काम करेंगे। सांसद गौतम गंभीर ने जिस तरीके से क्षेत्र में गरीबों एवं बेसहारों के लिए काम किया है वैसे ही हम भी उनके कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। चुनाव लड़ने के सवाल पर राज्य सचदेवा ने कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो हम जरूर जनता के बीच जाएंगे।

सचदेवा की पत्नी ममता सचदेवा ने भी टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि हम भाजपा के कार्यों से प्रभावित होकर आज भाजपा का दामन थामे है कांग्रेस पार्टी में रहकर हम राष्ट्र और हिंदुत्व के लिए काम नहीं कर रहे थे अब हम यहां राष्ट्र और हिंदुत्व के लिए मिलकर काम करेंगे अगर पार्टी मौका देती है तो हम चुनाव में अपना भाग आजमाएंगे।

आपको बता दें कि जैसे जैसे गर्मी पड़ रही है वैसे ही दिल्ली में भी एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है। लगातार कांग्रेस आम आदमी पार्टी और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। आम आदमी पार्टी के नेता लगातार एमसीडी में भ्रष्टाचार का पोल खोल रहे हैं तो वही बीजेपी आम आदमी पार्टी को नई शराब आबकारी नीति के तहत लगातार विरोध करते हुए घेरने कि कोशिश कर रही है। इन सबके बीच कांग्रेस पार्टी लगातार पोल खोल यात्रा के तहत मोहल्ल किलनीक से लेकर नई शराब नीति पर आम आदमी पार्टी को घेरने की भरपूर कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि एमसीडी चुनाव में भले ही 2 महीनों की देरी है लेकिन भाजपा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ देखी जा रही है। कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ अपनी दावेदारी को लेकर पार्टी से टिकट मांग रहे हैं वहीं राजनीतिक पार्टियों का कहना है कि एमसीडी चुनाव में उन्हीं कार्यकर्ताओं को पार्टी टिकट देगी जिन्होंने क्षेत्र में रहकर जनता के हित का कार्य किया है।

इन सबके बीच राजनीतिक सरगर्मी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर तेज हो गई है, भाजपा 15 सालों से एमसीडी में लगातार काबिज है। आम आदमी पार्टी नई दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर लगाकर एमसीडी में बदलाव का नारा दिया है। कांग्रेस दोबारा शीला दीक्षित की विकास वाली दिल्ली को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी पर इन दिनों हमलावर है। बरहाल दिल्ली की जनता इस बार एमसीडी में किसको मौका देगी इसके लिए महज इंतजार करना होगा जब एमसीडी चुनाव के परिणाम आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.