दिल्ली के आईआईटी कैंपस में लैब टेक्नीशियन ने परिवार के साथ की खुदकुशी मचा हड़कंप

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के आईआईटी कैंपस में एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी और मां के साथ खुदकुशी कर ली है। तीनों लोगों के शव अलग अलग कमरों में पंखों से लटके हुए मिले। इस सामुहिक सुसाइड के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।



शुरुआती जानकारी के मुताबिक लैब टेक्नीशियन का काम करने वाले शख्स का नाम गुलशन है और वो हरियाणा के रहने वाले थे। गुलशन अपने परिवार के साथ कैंपस के अंदर रहते थे।

शुक्रवार को दिन भर गुलशन से संपर्क नहीं हो पा रहा था जिसके बाद आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो तीनों का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

पुलिस का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। गुलशन की शादी फरवरी 2019 में हुई थी। परिवार को ट्रिपल सुसाइड के बारे में जानकारी दे दी गई है।

परिवार के आने के बाद तीनों की बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस गुलशन के दोस्तों और परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद इस ट्रिपल सुसाइड के पीछे की कहानी साफ़ हो पाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.