नोएडा के सिलो कॉउंटरी में अपने दोस्त से मिलने आया ऑनलाइन कारोबारी की संदिग्ध मौत

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 121 के सिलो कॉउंटरी के पन्द्रवीं मंजिल से गिरकर एक युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई।


मृतक युवक ऑन लाइन कारोबार का काम करता था और यहाँ अपने दोस्त से मिलने आया था , लेकिन ऐसा क्या हुआ की उसकी गिर कर मौत हो गई उसकी मौत कैसे हुई इसकी जाँच नॉएडा पुलिस कर रही है।

ये तश्वीर है नोएडा के फेस थ्री थाना क्षेत्र के सेक्टर 121 में बनी सिलो कॉउंटरी अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

पुलिस की माने तो युवक पास के टावर में ही रहता था और यहां पन्द्रवीं मंजिल में अपने दोस्त से मिलने आया था। जिसके बाद उसकी १५वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई ।

साथ ही पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की पहचान विनीत दुबे के तौर पर हुई है और यह मूल रूप से होशियारपुर का रहने वाला है लेकिन ये अभी पास के टावर में रह रहा था। इसकी मौत कैसे हुई , किसी ने हत्या की या यह 15वीं मंजिल से गिर गया या खुदकुशी की । इस बात की जाँच नॉएडा पुलिस कर रही है और उसका कहना है की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.