दिल्ली: दो अलग-अलग घटनाओं में दो कांवड़ियों की मौत , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो अलग-अलग घटनाओं में दो कांवड़ियों की मौत हो गई। आपको बता दे कि एक कांवड़िये की मौत सड़क दुर्घटना में जबकि दूसरे कांवड़िये की मौत करंट लगने से हुई।



वही इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान मोहित और विजेंद्र करन के रूप में हुई है, दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं । वही दूसरी तरफ करंट लगने से कांवड़िये की मौत की एक घटना यूपी के सहारनपुर से भी सामने आई है। इस घटना में यहां एक कांवड़िये की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि दोनों मृतक डाक कांवड़ के समूह में शामिल थे। मोहित की मौत पश्चिमी दिल्ली में सागरपुर बस स्टैंड के पास एक ट्रकों की टक्कर से हुई। इस मामले में मोहित और उसके तीन अन्य सहयोगी घायल हो गये जिसमें से मोहित ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा हमने दूसरे ट्रक के चालक अजय शंकर को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के दूसरे कांवड़िये विजेंद्र की मौत करंट लगने से हुई । दरअसल, विजेंद्र जिस ट्रक पर सवार थे उस पर रखा बड़ा स्पीकर हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया। इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए , यह घटना जैतपुर क्षेत्र के सेंट्रल बैंक एटीएम के पास हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.