दलित किशोरी को अगवा करने के आरोपी को सात साल बाद नोएडा पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 215

(28/07/2019) एक दलित किशोरी को बहला फुसला कर अगवा करने के मामले में सात वर्ष से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में किराये के मकान में अपने मृत भाई महेश की आईडी पर नाम बदल कर रह रहा था।



पुलिस ने वर्ष-2012 से आरोपी पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था। आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, मोनू उर्फ आशीष ने सलारपुर गांव की रहने वाली एक दलित किशोरी साल 2012 में अगवा किया था। मोनू के खिलाफ दलित किशोरी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था। लेकिन घटना के समय से ही आरोपी फरार चल रहा था। सीओ श्वेताभ पांडे ने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फरार चल रहा मोनू उर्फ आशीष सलारपुर तिराहा स्थित महर्षि आश्रम के पास आने वाला है। यहां पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मोनू मूलरूप से मैनपुरी जिले के नगला हार गांव का रहने वाला है। वह यहां सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में किराये के मकान में रह रहा था। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए
अपना नाम और हुलिया बदलकर रह रहा था। मोनु ने एक साल पहले मृत भाई महेश की आईडी पर नाम बदल कर रह रहा था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.