दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्ली में बदमाशों का कहर जारी है , रोजाना बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते है। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी का है , जहाँ आज सुबह बदमाश एक युवक को गोली मारकर आसानी से फरार हो गए ।



आपको बता दे कि पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशो ने आज तड़के एक युवक को गोली मार दी। घायल हालत में जसपाल सिंह (25) को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया है।

दरअसल कार सवार बदमाश सड़क पर खड़े होकर गाली गलौच कर रहे थे, इसका विरोधी जसपाल ने किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में आज सुबह कार सवार बदमाशों ने जसपाल को गोली मार दी , इस मामले की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जसपाल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया , जहाँ डॉक्टरों ने जसपाल को मृत घोषित कर दिया ।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है , आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है , जिससे आरोपियों की पहचान हो सके । साथ ही आसपास के इलाकों में चेकिंग शुरू करा दी है , जिससे बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.