दिल्ली में डॉक्टरों की हड़ताल खत्म करने पहुंचे निगम के महापौर, हुई नोक झोंक, जानें पूरा मामला

ROHIT SHARMA

0 67

नई दिल्ली :– पूरा वेतन न मिलने पर आज दिल्ली के सभी डॉक्टर एमसीडी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है , साथ ही इस मामले में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है , वही आज हड़ताल खत्म करने के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर हिन्दू राव अस्पताल पहुँचे ।

जहाँ उन्होंने एक महीने की सैलरी देने की घोषणा की , लेकिन एक महीने की सैलरी की घोषणा से नाराज डॉक्टरों ने विरोध किया । साथ ही एमसीडी के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की । खासबात यह है कि डॉक्टर और मेयर के बीच नोक झोंक भी हुई।

आर्थिक संकट से जूझ रही उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों में पिछले तीन महीनों से सेलरी नही मिलने से नाराज डॉक्टर हड़ताल पर बैठे हुए है , हड़ताल खत्म करने के लिए आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश हिन्दू राव अस्पताल पहुचे और एक महीने की सैलरी देने की घोषणा की ।

घोषणा करते ही डॉक्टरों का सब्र का बांध टूट गया और निगम व महापौर के खिलाफ नारेबाजी की , डॉक्टरों का कहना है कि हमे एक महीने की सैलरी नही, हमारी सभी बकाया सेलरी देने की घोषणा की जाए उसके बाद ही हड़ताल खत्म होगी।

इसको लेकर मेयर और डॉक्टरों के बीच नोक झोंक भी हुई काफी देर तक महापौर डॉक्टरों को समझाने की कोशिश करते रहे , लेकिन डॉक्टर अपनी मांगों पर अड़े रहे , जिसके बाद महापौर को दो महीने की बकाया सेलरी देने की घोषणा के बावजूद डॉक्टर हड़ताल खत्म नही की ।

डॉक्टरों का साफ कहना है कि जब तक हमारी पूरी पिछली बकाया सेलरी नही दी जाती तब तक हड़ताल खत्म नही की जाएगी इसके साथ ही डॉक्टरों का कहना है कि हमे लिखित में आश्वासन भी चाहिए कि आगे हमे सेलरी सही समय पर मिले और हमारा एरियर भी दिया जाए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.