दिल्ली के तीनों मेयरों ने बताई कल की घटना , केजरीवाल पर लगाया गम्भीर आरोप , कहा -राजनीति कर रही है दिल्ली सरकार

ROHIT SHARMA

0 62

नई दिल्ली :– दिल्ली में नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों के सैलरी के मुद्दे पर बीजेपी शासित नगर निगमों और केजरीवाल सरकार के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है।

 

दिल्ली में नगर निगम के कर्मचारियों की सैलरी को लेकर जारी गतिरोध सियासी रंग ले चुका है। वही इस मामले में आज दिल्ली की तीनों मेयरों ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री से हम मिलने कल पहुंचे थे , लेकिन वो हमसे नहीं मिले , एमसीडी का 13 करोड़ रूपये दिल्ली सरकार पर बकाया है , जिसके चलते कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रहे है |

कल सुबह से रात तक हम तीनों महापौर उनके आवास के बाहर बैठे रहे , लेकिन केजरीवाल को शर्म भी नहीं आई | अगर हमारा बकाया पैसा नहीं आएगा , तो हम तीनों महापौर मुख्यमंत्री के आवास के बहार बैठ जाएंगे |

 

साथ ही उन्होंने कहा कि कल दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हमें आश्वासन दिया कि 10 दिन के अंदर दिल्ली सरकार एमसीडी का बकाया पैसा दे देगी , लेकिन आज दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि एमसीडी का कोई बकाया दिल्ली सरकार पर नही है , जो हैरान वाली बात है । हमारे पास उनकी रेकॉर्डिंग है ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली सरकार जब कहे बैलेंस सीट दिखाने के लिए हम तैयार है, लेकिन झूठा आरोप न लगाएं , अगर एमसीडी के पास पैसा होता तो अब तक कर्मचारियों की वेतन दे चुके होते ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.