दिल्ली विधानसभा सत्र थोड़ी ही देर में शुरू , प्रवेश से पहले विधायक समेत सैकड़ो लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट , 3 पॉजिटिव

ROHIT SHARMA

0 199

नई दिल्ली :– दिल्ली विधानसभा में एक दिन का सत्र थोड़ी ही देर में शुरू होने जा रहा है , आपको बता दें कि की विधानसभा परिसर में प्रवेश से पहले बड़े स्तर पर कोरोना टेस्ट विधायकों का करवाया गया , जिसमे 3 विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए ।

 

 

दरअसल दिल्ली में कोरोना महामारी के बीच सत्र शुरू करने का निर्णय लिया गया था , जो सिर्फ एक दिन ही चलेगा , हालांकि एक दिन का सत्र को लेकर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने विरोध किया था , उनकी माँग थी कि ये सत्र करीब 5 दिन चले , जिससे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जा सके ।

 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा विधानसभा में आयोजित टेस्ट कैंप के दौरान 94 स्टाफ का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया जिनमें से एक भी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया , इस दौरान कुल 214 रैपिड एंटीजन टेस्ट भी किए गए, जिनमें से 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

 

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि दिल्ली विधानसभा सत्र के लिए अबतक 29 विधायकों ने कोरोना रिपोर्ट सदन को जमा की है , इनमें से एक भी विधायक कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

 

दिल्ली विधानसभा के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जिन विधायकों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है , उन्हें ही विधानसभा में प्रवेश दिया जाएगा , साथ ही थर्मल स्कैनिंग की जाएगी । साथ ही उन्होंने कहा कि सभी को नियम कानून का पालन करना होगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.