मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, कहा मॉनसून के साथ दिल्ली में देखने को मिलेगा जलभराव

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 169

मानसून आने वाला है जिसको लेकर अब दिल्ली सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है । दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार अपने अधिकारियों से साथ बैठक कर रहे है । जिससे मानसून के दौरान दिल्ली के अंदर जलभराव की शिकायत न मिल सके , वही मुख्यमंत्री अब समर एक्शन प्लान बना रहे है ।



दरअसल हमेशा देखा गया है कि मानसून के समय मे दिल्ली के अंदर जलभराव हो जाता है , जिससे दिल्ली के निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है । तेज बारिश होने की वजह से दिल्ली की सड़कों पर पानी भर जाता है , क्योंकि दिल्ली के नालो की सफाई नही हो पाती थी ।

दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने मानसून को लेकर दिल्ली के सभी नालों की सफाई करने के आदेश दे चुके है , जिससे दिल्ली के अंदर जलभराव न हो सके । साथ ही जलभराव से दिल्ली के अंदर बीमारिया न फैले । वही दिल्ली के समर एक्शन प्लान को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री तब जागरूक होते है , जब मुसीबत उनके द्वार पर खड़ी होती है ।

साथ ही उनका कहना है कि मानसून को लेकर अब मुख्यमंत्री लगातार बैठक कर रहे है , लेकिन उससे पहले सो रहे थे क्या । दिल्ली के अंदर इतनी जल्दी नाले कहां से साफ हो जाएंगे । मानसून के दौरान दिल्ली में जलभराव हो जाएगा , जिसके कारण दिल्ली के निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा ।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ नकलची है। अरविंद केजरीवाल बीजेपी के घोषणा पत्र की नकल करके दिल्ली के निवासियों से वादा करते है कि 2024 तक सभी को पानी मिल जाएगा । दिल्ली के सभी घरों में पानी की कमी नही रहेगी । मनोज तिवारी ने कहा कि 2024 तक बीजेपी का लक्ष्य है कि सभी निवासियों के घर घर तक पानी पहुँचे, जिसको लेकर कार्य भी शुरू हो जाएंगे ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.