धारा 370, 35ए हटने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मनाया जोरदार जश्न, जाने लोगों की प्रतिक्रिया

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

मोदी सरकार ने आज बड़ा फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और 35 A को समाप्त कर दिया, इसके साथ ही जम्मू- कश्मीर और लद्दाख को दो अलग- अलग केंद्रशासित प्रदेश बनाया गया है। इस फैसले के बाद देश भर में जश्न का माहौल है।


वही आज दिल्ली के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों ने भी जश्न मनाया। लोगों ने तिरंगा झंडा लेकर वंदेमातरम, भारत माता की जय घोष के साथ पटाखा भी फोड़े, साथ ही एक दूसरे को मिठाईयां भी खिलाई। वही लोगों ने भारत माता की जय की नारेबाजी कर मोदी को बधाई भी दी।

इस दौरान लोगों ने कहा कि मोदी सरकार का यह फैसला साहसिक है, अब इस फैसले के बाद आज लोग आज़ादी का दिन मान रहे है, कश्मीरी पंडितों के लिए खुशी का दिन है । आज उनके साथ साथ हम दीवाली मना रहे है , वहीं इस फैसले के बाद बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि जनता को बता दिया गया कि मोदी जी का 56 इंच का सीना है।

वही दूसरी तरफ युवा का कहना है कि जम्मू कश्मीर में अब डर का माहौल खत्म हो जाएगा , वहाँ के युवाओं को अब रोजगार मिल सकेगा । वही अब आतंकी गतिविधियों पर भी अंकुश लगेगा । साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि सुंदर वादी में सभी का सपना होता है कि वहाँ जाकर रहे , लेकिन धारा 370 के कारण ये सपना ही रह गया था , पर आज धारा 370 खत्म होने से लोगों का सपना अब सच हो सकेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.