दिल्ली स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार , 60 से ज्यादा वारदात को दे चुके अंजाम

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो नामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम महेश उर्फ भोली और मोहित उर्फ दीपक हैं।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों बदमाशों महेश और मोहित के आने की सूचना पर आज सुबह दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बेगमपुर में अपना जाल बिछाया था। जैसे ही दोनों ने पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी।

 

वहीं जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। महेश और दीपक हत्या और हत्या के प्रयास के साथ लूट के कई मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाशोें पर 60 से अधिक मामले दर्ज हैं।

बता दें कि दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों पर कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के आरोप में मामले दर्ज हैं. पुलिस को लंबे समय से इन दोनों की तलाश थी।

 

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने बदमाशों के पास हथियार बरामद किए हैं. इन दोनों पर 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए बदमाशों का नाम महेश उर्फ भोलू और मोहित है. दोनों नरेला के कुख्यात बदमाश हैं।

 

वही इस मामले में दिल्ली स्पेशल सेल के डीसीपी ने कहा कि कुख्यात बदमाश मोहित और महेश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है , स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए दिल्ली में आ रहे है , स्पेशल सेल ने सूचना मिलते ही इन दोनों बदमाशों को घेरने की कोशिश की , लेकिन दोनों बदमाशों ने स्पेशल सेल पर गोली चलानी शुरू कर दी , जिसका जवाब स्पेशल सेल ने दिया , जिसमे दोनों घयाल हो गए।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि इन दोनों के खिलाफ 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है , पूछताछ जारी है , अभी बहुत से मामलों का खुलासा हो सकता है। वही उनके तमाम साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.