दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही , 250 करोड़ की हेरोइन बरामद , 5 आरोपी गिरफ्तार

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी है, पुलिस ने 50 किलो हेरोइन जब्त किया है. इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 250 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

पुलिस ने 2 अफगानी और 2 कश्मीरी युवकों के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने अफगान नागरिक अल्ताफ और अब्दुल्ला नजीबुल्लाह के साथ आबिद हुसैन, हशमत अहमदी और तिफाल नौखेज को गिरफ्तार किया है।

 

लंबे वक्त से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ड्रग्स के इस सिंडिकेट पर काम कर रही थी. एक के बाद एक आरोपी गिरफ्तार होते गए और उनसे पूछताछ के बाद ड्रग्स की खेप बरामद होती गई. स्पेशल सेल ने इसके पहले पिछले साल 400 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी थी।

 

स्पेशल सेल की उसी टीम इंस्पेक्टर विनोद, एसीपी ललित मोहन नेगी और हृदय भूषण, डीसीपी प्रमोद कुशवाहा की टीम ने 250 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी है, जिस टीम ने पिछले साल 400 करोड़ की ड्रग्स बरामद की थी।

 

 

पिछले दिनों ही दिल्ली पुलिस ने करीब 125 किलो हेरोइन के साथ दो अफगानिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं. बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 860 करोड़ रुपए है. दिल्ली पुलिस का कहना था कि ड्रग्स सिंडिकेट के तार पंजाब में भी जुड़े हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.