दिल्ली पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली लड़की की लाश, हत्या या खुदकुशी पर सस्पेंस

Rohit Sharma

0 91

नई दिल्ली :– पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध हालात में घर के अंदर एक नाबालिग लड़की की मौत के बाद घर वालों ने चोरी चुपके उसे रात में कब्रिस्तान में दफना दिया।

बाद में पड़ोसियों को जब इस घटना की भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. अब पुलिस ने कब्र से लड़की की लाश निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल न्यू अशोक नगर थाने को कुछ लोगों ने सूचना दी कि पास में किराये के मकान में रहने वाली एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या कर ली है ।

जब थाने के पुलिसकर्मी मौके पर तफ्तीश करने गए तो उनके सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया. वहां पता चला कि परिवार वाले और पड़ोसियों ने रात करीब 10 बजे चोरी चुपके लड़की की लाश को कब्र में दफना दिया गया ।

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कोटला गांव के कब्रिस्तान में जाकर परिजनों के सामने कब्र खोद कर लड़की की लाश को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया गया ।

घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मालूम चल पाएगा कि हत्या है या आत्महत्या क्योंकि घरवाले बीमारी से मौत बता रहे हैं. बता दें, घटना के 24 घंटे के बाद लड़की के किसी पड़ोसी ने पुलिस को फोन कर फांसी लगाकर जान देने की बात कही थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.