सफदरजंग अस्पताल ने 300 से ज्यादा नर्सो को दिखाया बाहर का रास्ता , किया प्रदर्शन

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के मशहूर सफदरजंग अस्पताल की 300 नर्स ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के आवास पर प्रदर्शन किया। आपको बता दे कि यह प्रदर्शन इसलिए किया गया क्योंकि इन सभी को अस्पताल से निकाल दिया है। प्रदर्शनकारियो की मांग है कि उन्हें अस्पताल में तत्काल प्रभाव से नौकरी दी जाए , साथ ही सभी नर्स स्टाफ को रेगुलर किया जाए।

मतलब 300 से ज्यादा नर्सों को नौकरी से निकाल दिया , जिसके चलते यह प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

प्रदर्शन कर रहे नर्सो ने टेन न्यूज़ को बताया कि हम 6 साल से सफदरजंग अस्पताल में नर्स की पोस्ट पर तैनात है। हमने कोरोना महामारी में काम किया, 12-12 घण्टे हमने अस्पताल में मरीजों की देखभाल की , उन्हें स्वस्थ किया , लेकिन केंद्र सरकार ने हमें उत्साह देने के वजह नौकरी से निकाल दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमें कोई भी नोटिस नही दिया। हमें यह भी नही पता कि हमें अस्पताल से क्यों निकाल दिया। जब हम प्रदर्शन करते है तो हमें वापस बुला लिया जाता है , लेकिन यह कब तक चलेगा। एक तरफ मोदी हमें कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित करते है तो वही दूसरी तरफ उन्ही सरकार हमें बेरोजगार करती है।

आज हम कहाँ जाए , हम सभी बेरोजगार हो गए है। अस्पताल के प्रबंधन से बात करते है तो कहते है कि स्वास्थ्य मंत्रालय जाओ , इसलिए हम सभी डॉ हर्षवर्धन के घर पर आए है , लेकिन दुर्भाग्य है कि अभी तक डॉ हर्षवर्धन हमसे मिलने तक नही आए। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगें पूरी नही होती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.