पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार , हत्या के आरोप में था फरार

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कई दिन से एक हत्या मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।

 

बता देे की सुशील कुमार पर 23 साल के युवा पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का आरोप है। इसी मामले में सुशील बीती 5 मई से फरार चल रहे थे. आख़िरकार दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

साथ ही उनके साथी अजय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, सुशील कुमार लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे. हालांकि पुलिस उनके पीछे पड़ी थी. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

 

4 मई 2021 को रात करीब 11 बजे दिल्ली के मॉडल टाउन के एम ब्लॉक इलाके में कुछ लोग एक फ्लैट पर पहुंचे. इन लोगों के हाथ में डंडे, हॉकी स्टिक थे. आरोप है कि इन लोगों ने यहां रहने वाले युवा रेसलर सागर धनखड़ और उसके साथियों को किडनैप किया।

 

पीड़ितों ने पुलिस को जो बयान दिया, उसके मुताबिक सुशील कुमार नीचे कार में बैठे थे और उनके हाथ में पिस्टल थी. गन पॉइंट पर होंडा सिटी कार में सागर और उसके साथियों को छत्रसाल स्टेडियम ले जाया गया. आरोप है कि यहां सुशील और उसके साथियों ने सागर और उसके साथियों को जमकर पीटा. सभी बुरी तरह घायल हुए और सागर ने दम तोड़ दिया. इसी के बाद से सुशील कुमार फरार हो गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.