पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों को लेकर आज युथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि यह प्रदर्शन दिल्ली स्थित पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर किया गया।

तस्वीरोंं मे आप देख सकते हैं कि कार्यकर्ताओं ने हाथों में प्लेकार्ड और सड़कों पर सिलेंडर रख कर विरोध प्रदर्शन किया, हालांकि प्रदर्शन के चलते पुलिस बल तैनात किया गया।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार के महंगे दिनों से देश की जनता मुक्ति चाह रही है। भाजपा के अच्छे दिन अब महंगे दिन साबित हो रहे हैं , गरीब जनता एलपीजी खरीदते समय महंगाई के आंसू रो रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि पेट्रोल देश में 100 और डीजल 90 के पार है , जिससे खाने की चीजें बहुत ज्यादा महंगी हो गई है , मोदी सरकार के दौरान पिछले 6 महीनों में ही घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 140 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है।

देश की जनता कह रही है- ऐसे अच्छे दिन वापस ले लीजिये और हमें हमारे बुरे दिन ही लौटा दीजिये। देशवासी मजबूरन महंगी वस्तुओं की खरीद कर तथाकथित अच्छे दिन की कीमत अदा कर रहे हैं। देशवासी ऐसे तथाकथित अच्छे दिन से मुक्ति चाहते हैं।

देश की जनता पहले से ही चरम बेरोजगारी, आर्थिक लाचारी और प्रचंड महंगाई का सामना कर रही है, 97 फीसदी परिवारों की आय में पहले ही कमी आ चुकी है। ऐसे में लोगों को राहत देने की जगह सरकार, जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.