प्रकाश जावड़ेकर के खिलाफ युवा कांग्रेस ने निकाला विरोध मार्च , कहा मानसिक इलाज की है जरूरत

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर गलत बयानबाजी करने के खिलाफ आज यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। साथ ही दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश जावड़ेकर के खिलाफ नारेबाजी भी की ।


वही इस मामले में प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मानसिक स्थिति खराब हो चुकी है , जिसको देखते हुए लगता है कि उन्हें इलाज की जरूरत है । साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता मुद्दे की बात नही करते है , सिर्फ बेलगाम बाते करते रहते है।

आपको बता दे कि इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी कहा कि प्रकाश जावड़ेकर की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। उनका इलाज दुनिया के सबसे बड़े लंदन के मानसिक रोगी अस्पताल ब्रॉडमोर में होना चाहिए, जिसका पूरा खर्च यूथ कांग्रेस उठाने के तैयार है। जावड़ेकर के साथ शुरुआती फेज में सुब्रमण्यन स्वामी, गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का मानसिक इलाज भी कराएंगे। ये नेता बगैर कुछ सोचे-समझे बोल देते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नेताओं का इलाज आगरा और शाहदरा के अस्पतालों में नहीं हो सकता। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अमरीश रंजन पांडेय ने कहा प्रकाश जावड़ेकर के खिलाफ यह विरोध मार्च निकाला गया है , क्योंकि उन्होंने राहुल गांधी को लेकर गलत ब्यान दिए है ।

दरअसल, प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि जिस प्रकार राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के बारे में टिप्पणियां कीं, वह निंदनीय है। राजनीतिक मतभेद रहे हैं, लेकिन ऐसा कभी किसी ने नहीं कहा या बोला जिसका पाकिस्तान ने इस्तेमाल किया हो। इस तरह का गैर जिम्मेदाराना राजनीतिक व्यवहार पिछले 70 वर्षों में नहीं देखा गया। ऐसा लगता है कि वायनाड से चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी की सोच बदल गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.