जीआईपी मॉल पर पानी का 14.35 करोड़ बकाया होने पर प्राधिकरण ने काटा कनेक्शन

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
NOIDA (30/08/19) : नोएडा प्राधिकरण ने पानी के बिल के बड़े बकायेदारों को चेतावनी देने के एक दिन बाद ही कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। दरअसल प्राधिकरण ने सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल का पानी का कनेक्शन काट दिया। नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग के मुताबिक मॉल प्रबंधन पर 14.35 करोड़ रुपये पानी व सीवर का बिल बकाया है।
कई सालों से यह बिल बकाया चल रहा है, लेकिन पूरा भुगतान कभी नहीं किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, हर बार नए बिल में से ही कुछ पैसे जमा करा दिए जाते थे। वहीं, जीआईपी प्रबंधन का कहना है कि बिल में अडजस्टमेंट का मुद्दा होने की वजह से पूरा भुगतान नहीं किया जा रहा है।



आज जीआईपी प्रबंधन और प्राधिकरण के अधिकारियों की इस मुद्दे पर मीटिंग होनी है।  बता दें कि पिछले 2 दिन से नोएडा प्राधिकरण पानी के बड़े बकायेदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रही है।

बुधवार को 28 लोगों के कनेक्शन काटे गए। वहीं, गुरुवार को 8 लोगों के कनेक्शन काटे गए हैं। 107 बड़े बकाएदारों पर अथॉरिटी का करीब 46 करोड़ रुपये बकाया है। बड़े बकाएदारों में जीआईपी के अलावा सेक्टर-32 स्थित लॉजिक्स मॉल का कनेक्शन भी काटा गया है, इन पर 46 लाख रुपये बकाया है।
वहीं, सेक्टर-30 स्थित एनएमसी अस्पताल का भी कनेक्शन काट दिया गया है, इन पर भी 46 लाख रुपये बकाया हैं। इसके अलावा 10 से 18 लाख रुपये तक के कई संस्थानों के पानी के कनेक्शन काटे गए हैं। अब पैसा जमा कराने के बाद ही इनका कनेक्शन जोड़ा जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.