डिजिटल मार्केटिंग से उद्योगों को मिलेगा बढ़ावा , टेन न्यूज़ से खास बातचीत में बोले आईईए के महासचिव संजीव कुमार

Ten News Network

Galgotias Ad

Greater Noida: इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी संजीव कुमार ने टेन न्यूज़ से बात की और उन्होंने कहा की गौतम बुद्ध नगर जिले में पहले से ही कई इंडस्ट्रीज हैं और पहले से ही यहां कई संगठन बने हुए हैं, लेकिन हमारा जो संगठन है इसका मेन मोटिव है इंडस्ट्रियल ग्रोथ।

 

 

जिसमें इंडस्ट्रियल बिजनेस, इंडस्ट्रियल प्रॉब्लम और इंडस्ट्रियल सपोर्ट शामिल है। हम चाहते हैं इन इंडस्ट्रीज को ज्यादा से ज्यादा हम डिजिटल मार्केटिंग से जोड़ सकें । आज के टाइम में नोएडा के अंदर जो बिजनेस हो रहा है वह रिलेशन बेस पर चल रहा है तो वहां से बाहर निकलना हमारे एमएसएमई सेक्टर के लिए आसान नहीं है।

 

हम डिजिटल मार्केटिंग के लिए लोग हायर नहीं कर सकते। आगे उन्होंने कहा की वो इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनर्स एसोसिएशन से जुड़े लोगों को फ्री ऑफ कॉस्ट डिजिटल मार्केटिंग की सुविधा दिलाएंगे। जिससे वह डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर जा सकें और अपने बिजनेस को ग्रो कर सकें।

 

 

दूसरा जो महत्वपूर्ण बिंदु है वह है फंडिंग , तो फंडिंग के लिए हम लोग बहुत सारे लैंडर्स को अपने प्लेटफार्म पर लेकर आए हैं। जिससे कि हमारे सदस्यों को आसानी लोन प्राप्त हो सके ,बिल्कुल आसान शर्तों के साथ , जोकि आज के समय में बहुत मुश्किल है।

 

तीसरा महत्वपूर्ण बिंदु रिसोर्सेज जैसे की मेन पावर और स्टाफ । उसके लिए हमने कई यूनिवर्सिटीज के साथ टाईअप किया है। जिससे कि हम लोग स्टूडेंट्स को हायर कर सकें , इससे स्टूडेंट्स को भी काफी फायदा होगा और लोगों को एंप्लॉयमेंट भी मिलेगी। आगे उन्होंने बताया सरकार भी इसके साथ जुड़ना चाहती है , इसके साथ काम करना चाहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.