जेजेपी पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना , कहा अपराध नही लगा सकी अंकुश

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

87

हरियाणा में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है । जेजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय चौटाला ने आज प्रेस वार्ता करते हुए हरियाणा सरकार और बीजेपी पार्टी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला की प्रेस वार्ता हरि का निवास हरियाणा में होता है , लेकिन आज के समय मे हरियाणा में कानून व्यवस्था खराब है ।



आज हरियाणा बेलगाम हुआ है तो सिर्फ मनोहरलाल खट्टर सरकार की वाजह से है , जो आज हरियाणा की जनता देख रही है । आज के समय मे हरियाणा की जनता डर के माहौल में रह रही है । हरियाणा में रोजाना 2 हत्या और 3 बलात्कार हो रहे है , लेकिन मनोहरलाल खट्टर सरकार इस मामले को गम्भीरता से नही ले रही है ।

केएमपी में सड़क टूटने के मामले पर दिग्विजय ने कहा कि ये बहुत बड़ा सकैम है , खराब सड़क की वजह से प्रत्येक महीने 500 लोगो की जान जा रही है , लेकिन सरकार को कुछ फर्क नही पड़ता है ।

ड्रग्स पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सिरसा, यमुनानगर, जींद में सबसे ज्यादा नशा का व्यापार चल रहा है , मैं अपना डोप टेस्ट करवाने को तैयार हूं । हरियाणा के राजनेता जो नशे पर बोलते है सबसे पहले उनका टेस्ट होना चाहिए , सभी मंत्रियो का भी डोप टेस्ट होना चाहिए । साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा के मंत्री डोप टेस्ट से भाग जाएंगे ।

सपना चौधरी मामले में दिग्विजय चौटाला ने अपने बयान में कहा कि अगर महिला आयोग जवाब से संतुष्ट नही है तो मिलकर जवाब दे दूंगा ।

वही दूसरी तरफ इंडियन नेशनल लोकदल को लगातार झटके लग रहे हैं। उनके बड़े नेता पार्टी से किनारा कर रहे हैं। वही आज पूर्व डिप्टी स्पीकर व इनेलो नेता गोपीचंद गहलोत भाजपा में शामिल हो गए।

उन्हें सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल करवाया। जिसको लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हर पार्टी में सभी को हक़ है की कोई भी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जा सकता है । उन्हें दूसरी पार्टी में बढ़िया पद मिल रहा होगा इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.