फेज-2 पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से किया 2.25 लाख की चोरी का खुलासा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Noida (13/07/19) : थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा भंगेल स्थित जनरल स्टोर में हुई चोरी का खुलासा किया गया है।  चोरी किए गए ₹221320 नगद व अन्य सामान सहित बदमाश की गिरफ्तारी की गई है। इसी मामले में आज नए एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने सेक्टर छ: स्थित कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर इसकी सूचना दी।

एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि 9 जुलाई को डायल 100 पर रामकुमार भाटी द्वारा सूचना दी गई थी कि भंगेल स्थित श्रीराम जनरल स्टोर में ₹225000 व अन्य सामान अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है तथा स्टोर में लगी 3 एलसीडी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई हैं।



इस संबंध में थाना फेज 2 में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए  एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा फेज 2 की टीम गठित की गई। छानबीन के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति की फोटो सीसीटीवी फुटेज में आ गई थी। जिसकी पहचान सरबन उर्फ देसू नामक व्यक्ति के रूप में हुई।

अनावरण के लिए गठित टीम के द्वारा उस व्यक्ति के विषय में जानकारी प्राप्त की गई। आज मुखबिर की सूचना पर गठित टीम के द्वारा भंगेल स्थित चैतन्या बिल्डिंग के पास से सुबह 6:00 बजे के करीब उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से चोरी किए गए 221320  रूपये व अन्य सामान बरामद हुआ है। अभियुक्त को धारा 380 411 427 के अंतर्गत गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है
Leave A Reply

Your email address will not be published.