बागी विधायकों को लेकर आप पार्टी ने दिया जवाब , बीजेपी को घेरा

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 141

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बागी विधायकों अनिल वाजपेयी व देवेंद्र सहरावत की सदस्यता रद्द मामले में कहा कि कमाल है, बाहर भाजपा के नेता हैं और स्पीकर के सामने खुद को ‘आप’ का कार्यकर्ता बताते हैं। प्रेस वार्ता में उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अनिल वाजपेयी और देवेंद्र सहरावत ने विधानसभा में स्पीकर के सामने शपथ पत्र में कहा है कि वे भाजपा के सदस्य नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं।



सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि आखिर, क्या वजह है कि खुले मंच पर दोनों भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन ऐसी क्या वजह है कि वह अब भी खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इस मामले में भाजपा भी बताए कि क्या यह दोनों वाकई उनके कार्यकर्ता हैं अथवा नहीं हैं ।

उन्होंने कहा कि दोनों विधायक भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, श्याम जाजू, सहित कई बड़े नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए थे। लेकिन ऐसी क्या वजह है कि दोनों ही नेता अनिल वाजपेयी और देवेंद्र सहरावत अब भाजपा को अपनी पार्टी नहीं बता रहे हैं। भाजपा बताए कि उन्हें इन दोनों नेताओं को पार्टी में शरण देनी है या नहीं। उन्होंने साफतौर पर कहा कि दोनों नेता उनकी पार्टी के सदस्य नहीं हैं।

उधर इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि आम आदमी पार्टी चुनावों में मिली हार से अब तक नहीं उबर सकी है और उसे अपना वोट बैंक खिसकता हुआ महसूस हो रहा है। ऐसे में वह अपनी पार्टी के मसलों का ठीकरा भी भाजपा पर फोडऩा चाहती है।

खुराना ने कहा कि भाजपा ने दोनों नेताओं अनिल वाजपेयी और देवेंद्र सहरावत को सभी के सामने मंच पर पार्टी में शामिल कराया था। अब यदि दोनों नेताओं ने स्पीकर के समक्ष खुद को आप का कार्यकर्ता बताया है तो इसका बेहतर जवाब आप या उनके नेता ही दे सकते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.