दिवाली के दिन पटाखे जलाने को लेकर चले लाठी-डंडे, कैमरे में हुए कैद

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (28/10/19) : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुगलपुर गांव में बीती रात दिवाली के मौके पर पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। दोनों पक्षों की तरफ से हाथों में लाठी-डंडे लेकर लोग एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आए। काफी देर तक चले इस खूनी संघर्ष के बाद सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा में पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में उस वक़्त हंगामा हो गया, जब लोग गले मिलकर एक दूसरे को दिवाली की बधाई दे रहे थे, वहीं दूसरी और पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि लोग ख़ुशी के मौके पर एक दूसरे की खून के प्यासे नजर आए।

मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली एरिया के तुगलपुर गांव का है, जहां पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद बेहद बड़ा हो गया। देखते ही देखते विवाद लाठी-डंडे व खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। घंटों चले लाठी-डंडे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को जहां अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया वहीं दोनों ही पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि तुगलपुर गांव में रहने वाले दोनों पक्ष बाहर के रहने वाले हैं।

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में किराए के मकान में रहकर यहीं पर एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। दोनों ही पक्षों के बीच तेज आवाज में प्रदूषण वाले पटाखे छोड़ने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते दोनों ही पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.