ग्रेटर नोएडा में ब्याज की रकम को लेकर दो दोस्तों के बीच हुई मारपीट , चली गोलियाँ

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया , जब 2 पक्षों के बीच लाठी डंडे और गोलियां चली। वही इस घटना में 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है।

 

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मोके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया , साथ ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

वही इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पैसे के लेनदेन में दोनों दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ , झगड़ा इतना बढ़ गया कि गोली चलाने की नोबत आ गई । इस मामले में पुलिस को सूचना दी , जिसके बाद भारी मात्रा में पुलिस बल पहुचा ।

 

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दनकौर इलाके के डेरी गुजरान गॉव में पैसे लेन देन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ , गोली चलने की सूचना मिली है । जाँच शुरू कर दी गई है , कुछ लोगों को हिरासत में लिया है । जो भी आरोपी है उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी ।

 

साथ ही पुलिस का कहना है कि जिनके बीच झगड़ा हुआ है उनका राहुल और अमित बताया जा रहा है , वही इस मामले में तीन लोग घायल हुए है , उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है , इलाज जारी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.