नाली के विवाद को लेकर 2 लोगों की हत्या, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी

ABHISHEK SHARMA

0 125

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित नई बस्ती बैरंगपुर गांव में आज सुबह नाली को लेकर हुए विवाद में गोली चलने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के नई बस्ती बैरंगपुर गांव में रहने वाले बिरेन्दर की पत्नी मीनू और विनीत की पत्नी अंजलि के बीच आज सुबह नाली के पानी को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़े में दोनों पक्षों के पुरुष भी शामिल हो गए।

उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे फरसे और फिर गोली चली। गोली लगने से रविंदर, ब्रह्म सिंह तथा पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम घायल हो गए। सिंह ने बताया कि घायल रविंदर और प्रेम की मौत हो गई, जबकि ब्रह्म सिंह की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि घटना में कुछ और लोग घायल हुए हैं। सिर पर फरसा लगने से घायल एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक बनी हुई है।डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनीत और उसकी पत्नी अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि घटना के अन्य आरोपी सुंदर, ललित, अमित, गौरव, सत्ते, अनुज की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.