दीपावली पर रंगोली और दीयों से सरोबार नजर आए गौतमबुद्धनगर के सभी थाने

ABHISHEK SHARMA

0 202

दीपावली पर नोएडा जोन के सभी थाने दीयों की रोशनी और रंगोली से सजे नजर आए। कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों ने थानों को दीयों से सजाया। साथ ही रंगोली बनाकर लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।

डीसीपी जोन नोएडा राजेश एस ने बताया कि दीपावली पर सभी थानों में सफाई, रंगोली बनाने व दीया जलाकर थाने में रोशनी की गई। शाम होते ही थाने रोशनी से जगमग हो उठे। कोतवाली के साथ ही पुलिस बैरक, भोजनालय, सीसीटीएनएस कार्यालय में दीयों को रखा गया।

पुलिस ने दीपावली, गोवर्धन व भैया दूज की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लोगों से आह्वान किया कि वे शांति एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से त्योहार मनाएं। त्योहार के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करें।

शांति, सुरक्षा एवं व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस को सहयोग प्रदान करें। यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दे, तो स्थानीय पुलिस एवं 112 नंबर पर तत्काल इसकी सूचना दें। अफवाह फैलाने तत्वों एवं फेसबुक, ट्विटर आदि पर सतर्क नजर रखी जा रही है।

अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। आतिशबाजी पर राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण (एनजीटी) द्वारा जो निर्देश हैं, उनका कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.