नोएडा : ऑटो एक्सपो को लेकर डीएम ने अधिकारीयों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक , दिए सख्त निर्देश 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

7 फरवरी से 12 फरवरी तक जनपद में अंतर्राष्ट्रीय इवेंट ऑटो एक्सपो का आयोजन ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में आयोजित किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम को जनपद में सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी बीएन सिंह के द्वारा अपने कैंप ऑफिस नोएडा के सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।

इस अवसर पर उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विभागीय अधिकारियों के द्वारा आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय इवेंट एक्सपो मार्ट के संबंध में संबंधित अधिकारियों के द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र तत्काल प्रभाव से समस्त प्रक्रिया पूर्ण करते हुए निर्गत करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय इवेंट में प्रतिदिन लगभग एक लाख से अधिक जनसामान्य के पहुंचने की आशंका है। जनपद में सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित रहे इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए विभागीय अधिकारियों द्वारा अपने अपने स्तर पर सभी तैयारियां पहले से ही सुनिश्चित की जाएगी।

जिलाधिकारी ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि उनके द्वारा आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के होने वाले इवेंट में खानपान की व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के संबंध में अपनी तैयारियां सुनिश्चित की जाएं और समय बद्धता के साथ सभी अधिकारियों की ड्यूटी निर्धारित करने की कार्रवाई की जाए।

जिलाधिकारी ने यातायात व्यवस्था के संबंध में मेट्रो एवं परिवहन विभाग के अधिकारियों को भी सभी व्यवस्थाएं समय रहते पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। अंतरराष्ट्रीय इवेंट के समय जनपद में कानून व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था मानकों के अनुसार कायम रहे इस संबंध में भी पुलिस विभाग के अधिकारियों के द्वारा समय रहते सभी तैयारियां पूर्ण करने के लिए उपस्थित अधिकारियों से अपेक्षा की गई है। इस अवसर पर डीसीपी राजेश कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह, नगर मजिस्ट्रेट नोएडा एवं संबंधित अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.