नोएडा के डूब क्षेत्र में हुआ डबल मर्डर , नर्सरी में मिली दो लोगों की लाशे , पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma / Talib Khan

0 174

Noida, (10/1/2019): नोएडा के सेक्टर 126 स्थित यमुना के डूब क्षेत्र में बनी एक नर्सरी में दो लोगों के शव मिलने से सनसनी मच गई। एक के व्यक्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई , जब की दूसरे का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जाँच से पता चला है कि लूट का मामला नहीं है।



हैबिटेट गार्डन नर्सरी में नीम के पेड़ से लटका हुआ ये शव 35 वर्षीय पवन का है जबकि 38 वर्षीय हेमराज उर्फ छुटन का नर्सरी के कोने में मिला। इसकी हत्या धारदार हथियार से की गई है। पुलिस को मौके से हत्या में के लिए प्रयुक्त हथियार मौके से बरामद हो गया है।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिली थी थाना 39 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 126 हैबिटेट गार्डन नर्सरी में दो लोगों के शव पडा हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस तो एक शव पेड़ से लटका मिला जबकि दूसरे की धारदार हथियार हत्या की गई थी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है प्रारंभिक जांच से पता चला है कि नर्सरी में 3 लोग रहते थे और दो दिन पहले ही एक कर्मचारी जो वेस्ट बंगाल का रहने वाला है, छुट्टी पर चला गया था,वर्तमान समय में नर्सरी में यह दो लोग ही थे जिनके शव मिले है।

साथ ही उनका कहना है की नर्सरी के मालिक ने बताया यह दोनों कर्मचारी पिछले सात-आठ एक साथ रह रहे थे इनके बीच कोई विवाद नहीं था। पुलिस का यह मानना है यह हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई है क्योंकि नर्सरी में कोई ऐसा कीमती सामान नहीं था को लूटा जा सके हत्या के कारण क्या है? इसको जानने के लिए पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है , वह मोबाइल कॉल डिटेल और मृतक के परिजनों से बातचीत करने के बाद ही यह तय कर पायेगी की विवाद था या नहीं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.