डीपीएस गौतम बुद्ध नगर ने हर्षोल्लास के साथ मनाया फाउंडर्स डे, बच्चों की अनूठी कला देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

25 नवंबर 2018 को डीपीएस जी बी एन सेक्टर 132 विद्यालय ने अपना चौथा फाउंडर्स डे पुरे हर्षोल्लास से मनाया। इस कार्यक्रम की विशेषता ये थी की अदभुत नृत्य, संगीत और नाटक मंचन से परिपूर्ण यह कार्यक्रम, लाइव सुर ताल और संगीत प्रदान करते छात्रों के सहयोग से अनूठा बना रहा।

वाल्ट डिज्नी के हाई स्कूल संगीत की इस प्रस्तुति की लयबद्व ऊर्जा ने दर्शको को पूरी तरह से आकर्षित किया। इस समारोह में 340 बच्चो ने अपनी परफॉरमेंस दी।

वी के शुंगलू, अध्यक्ष डी पी एस सोसाइटी ने मुख्य अतिथि के रूप में इस समारोह में भाग लिया। स्कूल प्रबंधन समिति सदस्य सम्मानित मेहमानो के रूप में शामिल हुए। प्रबंधन सदस्य प्रधानाचार्य और दिल्ली एनसीआर के प्रसिद्ध स्कूलों के प्रमुख भी यहाँ मौजूद थे। चारुकक्षी राग द्वारा स्कूल बैंड किसेंडो ने अतिथियों का स्वागत किया। नॉएडा रोटरी क्लब अध्यक्ष सुधीर वालिया ने भी इस समारोह में शामिल होकर इस समारोह की शोभा बढ़ाई।

वी के शुंगलू ने बच्चो की परफॉरमेंस की प्रशंसा करते हुए कहा की “जिस तरह से बच्चो ने इस कार्यक्रम में प्रदर्शन दिया उससे उनकी मेहनत और लगन साफ़ दिखाई देती है और साथ साथ उन्होंने जो अधयापक इस प्रस्तुति से जुड़े थे उनकी भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम से साफ ज़ाहिर होता है की इस स्कूल की टीचर्स और बच्चे दोनों ही बिलकुल सही राह पर चल रहे हैं।”

दर्शको को स्कूल की प्रस्तुति में स्कूल की प्रगति एवं उपलब्धियों से अवगत करवाया गया , जिसमे खेल की पत्रिका “उदिता ” के द्वितीय संस्करण को उद्घाटित किया गया।

जॉर्ज पूलिंक्ला और प्रसिद्ध एंड्रीयू हॉफलेंड के उचित मार्गदर्शन ने बच्चो की प्रतिभा को निखारा। विनीत नय्यर जी प्रो वाईस चेयरमैन डी पी एस, जी बी एन , और श्रीमती रेवा नय्यर जी तथा विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती इंदिरा कोहली जी ने युवा कलाकारों को शानदार प्रस्तुति , अभ्यास और धैर्य की प्रशंसा की तथा श्रीमान पूलिंक्ला और श्रीमान हॉफलेंड की टीम को बधाई दी। समस्त अतिथिगणों ने बच्चो के अभिनय की प्रशंसा की।

रोटरी क्लब अध्यक्ष सुधीर वालिआ ने बच्चो को बधाई देते हुए कहा की वह इस प्रस्तुति को देखकर काफी प्रसन्न हुए है। उन्होंने रोटरी क्लब के द्वारा दी जाने वाली मुफ्त एजुकेशन के बारे में भी बताया जो की गरीब परिवार से आए बच्चो को दी जा रही है।

स्कूल की प्रधान अध्यापक विनीता कोहली ने टेन न्यूज़ से बात करते हुए कहा की बच्चो की मेहनत और लगन ने इस कार्यकर्म को सफल बना दिया। उन्होंने बच्चो के अनुशासन की भी प्रशंसा की और बच्चो को बधाई दी।

Photo Highlights / Annual Day of DPS GBN School

Leave A Reply

Your email address will not be published.