DR MAHESH SHARMA , MLA, NOIDA AND BJP LOK SABHA IN KHURJA FOR CAMPAIGNING

Galgotias Ad

डाॅ महेष षर्मा आज खुर्जा के दस्तुरा, बीछट सुजानपुर, मधुपुरा आर के फार्म हाउस खुर्जा जंक्षन, कांगडा मंदिर, षाहपुर अड्डा चैराहा, नारायण समाचार, षैली धर्मषाला खुर्जा, हरजीत सिंह, चतुर श्रेणी धर्मषाला, चन्द्रलोक काॅलोनी, जैन अतिथि भवन, नई बस्ती, पंचवटी चुनावी अभियान में पहुॅचेे। डाॅ महेष षर्मा जी ने अपने संबोधन में कहा समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी क्षेत्रीय पार्टियाॅ हैं तथा ये केवल अस्थिर सरकार का गठन कर सकती हैं। भारतीय जनता पार्टी कभी भी क्षेत्र, धर्म, जात पात, सम्प्रदाय की राजनीति नहीं करती । डाॅ महेष षर्मा ने कहा कि इस बार का चुनाव ऐतिहासिक होगा क्योंकि मतदाता अब धर्म जाति के नाम पर वोट मांगने वालों को पूरी तरह से नकार चुकी हैं। देष की जनता अब देष की प्रगति के लिए मतदान करेगी।
अब तक जिला गौतमबुद्ध नगर कि जनता ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी के षासनकाल में भट्टा पारसौल, घोडी बछेडा निठारी काण्ड, 2004 में हुए नोएडा आवासीय स्कीम घोटालों को भूली नहीं है। घोडी बछेडा में किसानों पर अत्याचार के लिए कौन सी सरकार जिम्मेदार थी? भोले भाले किसानों की जमीन औने पौने दामों में बिल्डरों को किसके षासनकाल में बेची गयी थी? भट्टा पारसौल में किसके सरकार के षासनकाल में किसानों के साथ अन्याय हुआ था? क्षेत्र की जनता सब जानती है।
डाॅ महेष षर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह अत्यंत आवष्यक है कि देष के विकास के लिए आप सभी आगामी 10 अप्रैल को वोट अवष्य दें क्योंकि आप का वोट बहुमूल्य है तथा आप का वोट देष को नई दिषा प्रदान करेगा। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र उत्तर प्रदेष की षान है तथा राजस्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस क्षेत्र को पूरी ताकत लगाकर एक ऐसे क्षितिज तक पहुॅचाना है कि लोग इस क्षेत्र को यहाॅ की प्रगति और विकास के लिए जानें। खुर्जा में रोड षो के दौरान डाॅ महेष षर्मा जी ने कहा बेरोजगारी, भ्रश्टाचार,दिन-प्रतिदिन बिगडती कानून व्यवस्था, किसानों से जुडे मुद्दों का निपटारा ही मेरा एकमात्र उद्देष्य हैं।
भाजपा प्रत्याषी डाॅ महेष षर्मा के समर्थन में उनकी पत्नी डा उमा षर्मा ने सेक्टर 40 में सेक्टरवासियों से जनसंपर्क साधा। डाॅ उमा के साथ चुनाव प्रचार में जुटी भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन ढाका ने कहा कि विपक्षी पार्टियाॅ सभी मुद्दों से हटकर, देष के विकास की बात छोडकर केवल मोदी जी के विजय रथ को रोकने की बात करती हैं। सुमन ढाका ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह वोट डालने से पहले प्रत्याषी की छवि को अवष्य ध्यान में रखें। साफ सुथरी छवि वाला प्रत्याषी ही देष के सर्वागीण विकास में अग्रणी हो सकता है।

Comments are closed.