गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने ली क्षेत्र के गरीबों को खाना मुहैया कराने की जिम्मेदारी

Pravendra Kumar Singh

0 264

Greater Noida (28/03/2020) : पूरी दुनिया में हड़कंप मचाने वाला चीन के वुहान शहर से निकलने वाला ये कोरोना कोविड -19 वायरस न जाने कितने लोगों की जिंदगियों को अपने लपेटे में लेगा। विश्व के अति विकसित देशों में सबसे ज्यादा जाने लेने वाला यह वायरस अब भारत में अब स्टेज 2 पर पहुंच चुका है।

ऐसे में लोगों के पास खाने के लाले पड़ रहे हैं। जिसको देखते हुए गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने उन लोगों को खाना मुहैया कराने की मुहिम शुरू की है एवं इसके लिए उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। जिस पर संपर्क कर लोग खाने पीने का सामान मंगा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर चिकित्सा सेवाओं के लिए भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

भारत में अभी तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 900 के पार पहुंच चुकी है जिसमे 20 मृत्यु हो चुकी है। इसी बीच कुछ सामजिक कार्यकर्ताओं व नेताओं ने और  हर तबके की हस्तियों ने अपने अपने प्रारूप में धनराशि दान करने का सिलसिला बनता चला आ रहा है।

कोई खाने के पानी के पैकेट बाँट रहा है तो कोई जिलाधिकारी कोष में या सांसद निधि में या प्रधान मंत्री रिलीफ फण्ड में अपनी हैसियत के अनुसार दान  दे रहा है। इसी बीच गौतम बुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने पूरे गौतम बुद्ध नगर के लिए खाने पीने की व्यवस्था सुचारु रूप से हर शोषित अथवा गरीब वर्ग  के  लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किये हैं।

जरूरतमंद मुफ्त भोजन हेल्पलाइन नंबर 0120 2444442 जो कि 9  से 8 बजे तक होगी भोजन वितरण का समय दोपहर 12:00 से  शाम 7:30  तक स्वास्थ सम्बन्धी समस्याओं के लिए 24 घंटे हेल्पलाइन 01202444444

Leave A Reply

Your email address will not be published.