गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रत्याशी ने ग्रेटर नोएडा से प्रचार किया शुरू

Abhisehk Sharma / Baidyanath Halder

Galgotias Ad
Greater Noida (23/03/19) : केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने आज संसदीय क्षेत्र दादरी विधानसभा के ग्रेटर नोएडा मंडल में अल्फा 2, सिल्वर सिटी, एल्डिको ग्रीन मीडोज सोसायटी, यूनिटेक होराइजन,  सोसायटी पुलमेरीया गार्डन सोसाइटी, ओमेक्स पाम ग्रीन, म्यू फर्स्ट, ओमिक्रोण -1 समेत  कई सोसाइटी में जनसंपर्क कर वोट मांगे और बड़े बुजुर्गों से अपनी जीत का आशीर्वाद लिया।

उन्होंने सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज चुनाव देश का है। देश के प्रधानमंत्री का है, देश को आज फिर एक बार मोदी जी की जरूरत है, जो देश को आगे लेकर चल रहे हैं। सभी वर्गों का विकास सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे 2014 में क्षेत्र की जनता ने अपना आशीर्वाद देकर मंत्री बनाने का काम किया मैंने जनता के आशीर्वाद से चार चार मंत्रालयों में काम किया। अपने क्षेत्र के लिए चारों मंत्रालय से अपनी लोकसभा के लिए काम लाने का काम किया।

जेवर एयरपोर्ट निर्माण के लिए मंजूरी सांस्कृतिक मंत्रालय द्वारा पुरातत्व संस्थान का निर्माण बोटैनिकल गार्डन पार्क का निर्माण और अनेकों दर्जनों कार्य एयरपोर्ट के बनने से यहां बड़े बड़े उद्योग लगेंगे, जिनसे लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की देश को और मजबूत बनाने के लिए एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने का आशीर्वाद प्रदान करें।

इस अवसर पर उनके साथ विजेंद्र भाटी , सतीश गुलिया, सेवानंद शर्मा, जितेंद्र भाटी, कर्मवीर आर्य, आनंद भाटी, महेश  शर्मा, सत्यपाल शर्मा, राजा रावल, अरुण प्रधान, सुनील सोनक, मेघराज भाटी, बीना भाटी, बिना शुक्ला, परमेश्वर दयाल गुप्ता, नरेंद्र भाटी, चैन पाल प्रधान, इंदरजीत टाइगर, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता और सैकड़ों सेक्टर वासी जगह-जगह उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.