नोएडा समेत यूपी में बिजली कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार दूसरे दिन भी जारी, सीएम ने बुलाई बैठक

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार आंदोलन दूसरे दिन भी जारी है। जिससे कई जिलों में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई है, लोग परेशान हैं।

नोएडा में भी बिजली कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार दूसरे दिन जारी है। इस को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऊर्जा विभाग की बैठक बुलाई है। बैठक में कर्मचारियों को कोई भरोसा दिलाया जाएगा, जिससे कि हड़ताल खत्म हो सके।

मेरठ में निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मियों का कार्य बहिष्कार दूसरे दिन भी जारी है। पीवीवीएनएल कर्मी ऊर्जा भवन पर धरना दे रहे हैं, कैश काउंटर और कार्यालय बंद होने से लोगों के काम नहीं हो पा रहे हैं। जिला प्रशासन की निगरानी में संविदा कर्मियों और पूर्व सैनिकों ने बिजली आपूर्ति की कमान संभाल रखी है़।

आपको बता दें कि सोमवार देर शाम ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साथ विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति यूपी के पदाधिकारियों की लंबी वार्ता में निजी करण ने किए जाने पर सहमति तो बन गई, लेकिन पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन ने यह कहते हुए दस्तखत करने से इंकार कर दिया कि दो-तीन दिन का समय चाहिए।

नोएडा में भी निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया है। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.