ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दरोगा भी हुआ घायल

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नॉएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का साइड सी इलाका उस समय गोलियों की गड़गड़ाहट से गूज उठा जब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें संदीप उर्फ़ लीलू नामक बदमाश के गले में गोली लगी वही इसका एक साथी राजेश उर्फ़ अनुज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हो गया जब कि इनके अन्य दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए ।

जिसके लिए पुलिस द्वारा कॉम्बिंग की जा रही हैं वही मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से पुलिस उप निरीक्षक रणजीत यादव घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं ।



जबकि घायल बदमाश को दिल्ली के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया हैं वही इनके कब्जे से एक 9 एमएम पिस्टल, 05 जिन्दा कारतूस व 02 खोखा कारतूस व एक तमंचा 315 बोर मय 02 खोखा कारतूस व 03 जिन्दा कारतूस तथा विभिन्न बैंको के 04 एटीएम कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार न0ं डीएल 8सीएजे 1284 बरामद की गयी है।

तस्वीरों में दिखने वाला यह इलाका ग्रेटर नॉएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के साइड सी का हैं जहाँ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें मुठभेड़ के दौरान जहाँ एक तरफ संदीप उर्फ़ लीलू नामक बदमाश के गले में गोली लगी है, जिसका दिल्ली में इलाज किया जा रहा है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक स्विफ्ट कार में सवार कुछ बदमाश लूट करने के लिये सूरजपुर क्षेत्र में घूम रहे है। इस सूचना पर एसएचओ सूरजपुर द्वारा समेत पुलिस बल के साथ कार को ट्रैक कर पीछा किया गया और कार को रोकने का ईशारा किया गया तो कार सवार बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसकी जवाबी फायरिंग में गाजीपुर दिल्ली निवासी संदीप उर्फ लीलू के गले में गोली लगी है।

वही मुठभेड में एक अन्य बदमाश बागपत निवासी राजेश उर्फ अनुज को गिरफ्तार किया गया है तथा 02 अभियुक्त मौके से फरार हो गये है। अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है जिनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है तथा मुठभेड के दौरान उ0नि0 रंजीत यादव घायल हो गये है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा घायल अभियुक्त को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से एक पिस्टल 9 एमएम मय 05 जिन्दा कारतूस व 02 खोखा कारतूस व एक तमंचा 315 बोर मय 02 खोखा कारतूस व 03 जिन्दा कारतूस तथा विभिन्न बैंको के 04 एटीएम कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार न0ं डीएल 8सीएजे 1284 बरामद की गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.