ग्रेटर नोएडा : पुलिस और लूटेरे के बीच मुठभेड़ , गोली लगने के बाद हुई गिरफ्तारी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा की सुरजपुर पुलिस ने देर रात को मुठभेड़ के उपरांत दो बदमाशों राहुल और महेश को सैक्टर 144 हिन्डन पुश्ता के पास से गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से उपरोक्त दोनों अभियुक्त घायल हो गये।

जिनको उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने 6 लैपटाप,एक स्कूटी, दो तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर मय कारतूस, दो लैपटॉप बैग,एक लेडीज पर्स, एक लोहे की राॅड और एक पिस्टल बरामद की है।

आपको बता दे की ये बदमाश गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटाप चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य है और दिल्ली मे मदनगीर इलाके के रहने वाले है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात दो बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी किया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस को देख कर बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों बदमाश राहुल और महेश मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं बदमाशों के कब्जे से छह लैपटॉप तमंचा व कई अन्य सामान बरामद हुआ है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की आरोपी राहुल और महेश बहुत ही शातिर लूटेरे है , जिनके खिलाफ आधे से जयादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है | साथ ही उन्होंने कहा की अभी आरोपियों से पूछताछ चल रही है , जिससे बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.