नोएडा : किसानों ने किया सांसद डॉ महेश का घेराव , भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते कोरोना के मामले व रोजाना हो रही मौतों की संख्या में इजाफा को देख किसानों में आक्रोश नजर आ रहा है। मरीजों को अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नही मिल रहे है , जिसके चलते मरीजों की मौते हो रही है। इन समस्याओं को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन ने डॉ महेश शर्मा का घेराव करने की कोशिश की।

 

वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया। आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल पर आज सैकड़ो की तादाद में किसान पहुँचे है , वही इस आक्रोश देख पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुँचे , साथ ही किसानों को समझाने का काम किया।

 

वही किसानों ने पुलिस के अधिकारियों से कहा कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा से इस मामले में चर्चा करनी है , साथ ही इस समस्या का निस्तारण कराना है। वही कुछ देर बाद डॉ महेश शर्मा से किसानों ने वार्ता की , जो अभी भी जारी है। किसानों ने गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते केस और मौतों की संख्या में हो रही इजाफा को लेकर चर्चा की , साथ ही ऑक्सीजन और बेड की किल्लत का मुद्दा उठाया।

 

किसान नेता सुनील प्रधान ने टेन न्यूज़ को बताया है कि गौतमबुद्ध नगर जिले के हालत लगातार खराब होते जा रहे है, लेकिन डॉ.महेश शर्मा को कुछ पता ही नहीं है। वीडियो जारी करके लोगों से अपील कर रहे है कि कैसे बचे, लेकिन जो लोग तड़प-तड़पकर अपने परिवार के सामने मर रहे है, उनका क्या करें। सांसद होने के नाते उनको अपनी जिम्मेदारियों से भागना नहीं चाहिए।

 

सुनील प्रधान ने कहा कि किसानों ने गौतमबुद्ध नगर में बढ़ते केस और मौतों की संख्या में हो रही इजाफा को लेकर चर्चा की , साथ ही ऑक्सीजन और बेड की किल्लत का मुद्दा उठाया है। जिसको लेकर सांसद डॉ महेश शर्मा ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में बहुत तेजी से काम किया जा रहा हैं , प्रशासन समेत हम भी नज़र बनाए हुए है। बहुत से ऑक्सीजन बेड खाली हो रहे है , क्योंकि पॉजिटिव के साथ साथ रिकवरी रेट भी बढ़ रहा है।

 

सुनील प्रधान का कहना है कि इस महामारी के दौर में किसान, मजदूर और आम आदमी तड़प तड़पकर मर रहा है। दूसरी ओर सांसद कोठी में आराम से बैठे हुए हैं। आम आदमी के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। ऑक्सीजन, दवाओं, अस्पतालों और दूसरी सुविधाओं का भारी संकट है। वही इस मामले में टेन न्यूज़ नेटवर्क ने गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा से सम्पर्क साधा , लेकिन उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया , अगर इस मामले में डॉ महेश शर्मा का जवाब आता है तो जरूर खबर में ऐड किया जाएगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.