किसानों का प्रदर्शन हुआ तेज, नोएडा से दिल्ली जा रहे हैं तो इन रास्तों का न करें प्रयोग

ABHISHEK SHARMA

0 75

कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का प्रदर्शन लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। सैकड़ों की संख्या में किसानों ने नोएडा-दिल्ली के चिल्ला बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन तेज कर दिया है। किसान यहां मुख्य मार्ग पर ही धरने पर बैठे हुए हैं।

मंगलवार शाम से ही उन्होंने पहले दिल्ली-नोएडा मार्ग फिर नोएडा से दिल्ली जाने वाले दोनों ही ओर के रास्ते को बाधित कर दिया है। इनकी मांग दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देने की है।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस उन्हें जाने नहीं देगी तो वो सड़क पर ही धरना देंगे। चिल्ला बॉर्डर पर किसानों के जुटने से यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई है। खास तौर बुधवार को नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

किसानों के प्रदर्शन के चलते नोएडा लिंक रोड पर चिल्ला बॉर्डर को ट्रैफिक के लिए बंद कर दिया गया है। लोगों को नोएडा-दिल्ली लिंक रोड से बचने की सलाह दी गई है। ऐसे में जो भी लोग इस रास्ते से होकर दिल्ली या नोएडा आते-जाते हैं वो बुधवार को इसका इस्तेमाल नहीं करें।

इसकी जगह पर एनएच-24 और डीएनडी या फिर कोई और वैकल्पिक रास्ते का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बीच दिल्ली नोएडा ट्रैफिक पुलिस की ओर से हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.