दवा दिलाने के नाम पर बीजेपी नेता ने जबरदस्ती जमीन के कागजात पर लगवाया अंगूठा, पुलिस जांच में जुटी

Abhishek Sharma

0 218

Greater Noida (12/02/9) : ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के ग्राम तुगलपुर में एक बीजेपी नेता द्वारा 95 वर्षीय अतर सिंह बुजुर्ग को इलाज के बहाने ले जाकर जमीनी कागजात पर अंगूठा लगवाने का मामला सामने आया है। जब इस बात की खबर बुजुर्ग के परिवार को पता चली तो उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने बीजेपी नेता तेजराम उर्फ़ तेजा गुर्जर, सुबोध कुमार, साबुद्दीन परमिन्दर, जय सिंह सहित अन्य चार से पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच में जुट गई है।



परिजनों का आरोप है कि ये फ्रॉड बीते 14 फरवरी को किया गया है जिसके बाद का है अतर सिंह व उनके परिवारीजनों ने पुलिस में शिकायत दी थी। हालांकि अब अतर सिंह की मृत्यु हो गई है।

95 वर्षीय अतर सिंह जिन्हे इनके ही परिवार के बीजेपी नेता व 9 अन्य लोगों ने डॉ के पास दवाई दिलवाने के नाम पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ले जाकर जबरन जमीनी कागजात पर अंगूठा लगवा लिया। वही परिजनों का आरोप है कि जबरन करने दौरान बुजुर्ग का कुल्हा और पैर भी टूट गया था। जब वो घर लौटे तो इन्होने बताया कि आज सुबोध उन्हें दबा दिलाने के नाम पर ले गया और कागजो पर अंगूठा जबरन लगवा लिया है।
क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पांडेय ने बताया कि फिलहाल इस पुरे मामले में थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने बीजेपी नेता तेजराम उर्फ़ तेजा गुर्जर, सुबोध कुमार, साबुद्दीन परमिन्दर, जय सिंह सहित अन्य चार से पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.