ग्रेटर नोएडा में ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज, पुलिस की छवि धूमिल करने का आरोप

Ten News Network

0 213

वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। सीरीज में पुलिस की छवि को गलत तौर पर दिखाने, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए एफआईआर हुई है। संवैधानिक अधिकारों के दुरुपयोग और सद्भावना बिगड़ने की रिपोर्ट सीरीज के निर्माता निर्देशक लेखक कलाकारों के खिलाफ दर्ज हुई है।

तांडव वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास, अमेजॉन प्राइम इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज के लेखक हिमांशु कृष्ण मेहरा और गौरव सोलंकी, अभिनेता सैफ अली खान डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर का नाम इसमें शामिल है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में साफ तौर पर यह कहा है कि इस सीरीज के एक दृश्य में जिसमें पुलिस के लोगों को डायल हंड्रेड की गाड़ी के अंदर शराब पीते और वर्दी के साथ दिखाया गया है। जिससे पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और यह वायरल वीडियो लोगों के व्हाट्सएप पर पहुंचना शुरू हो गया।

बता दें कि इससे पहले सीरीज के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में भी एफआईआर दर्ज हुई है, जिसकी जांच के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है।  इस एफआईआर में वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी का नाम आया है।

इसमें अमेजन प्राइम के इंडिया हेड ऑफ ऑरिजिनल कंटेंट अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा और एक अन्य अनाम व्यक्ति भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर सीरीज के रिलीज के बाद से ही हैशटैग बैन तांडव ट्रेंड हो रहा है।

15 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब समेत कई फेमस सितारे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.