नोएडा के गारमेंट्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग , लाखों रुपये का माल जलकर खाक

ROHIT SHARMA

0 228

नोएडा :– नोएडा के थाना फेस 3 इलाके में एक कंपनी में अचानक भीषण आग लग गई । जिससे आसपास की कंपनी में भी हडकम्प मच गया । वही आग लगते ही कंपनी के सभी कर्मचारी बाहर आ गए ।

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया ।



दरअसल नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित एवीए अपपरेल्स नाम की कंपनी के चौथे मंजिले पर शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई , वही आग ने इतना भयानक रूप ले लिया , जिससे एक फ्लोर आग की चपेट में आ गया । वही इस मामले की सूचना दमकल विभाग को दी गयी ।


\
मौके पर पहुँची आधे दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया गया । फिलहाल इस आग हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नही है ।

वही इस मामले में दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर 63 में गारमेंट्स की फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी , मौके पर पहुँचकर दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है । फिलहाल शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग सकती है , जिसकी जाँच की जा रही है ।

फिलहाल आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है । वही कंपनी के कर्मचारी का कहना है कि कंपनी के अंदर अचानक से आग लग गई , जिसको लेकर सभी कर्मचारियों को कंपनी से बाहर निकाला गया , मौके पर आए दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.